ब्रेकिंग न्यूज

कलयुगी चाचा ने 12 साल के भतीजे को मार डाला,मृतक की मां से था चाचा का अवैध संबंध


सुलतानपुर जिले में कलयुगी चाचा ने भतीजे की गला घोंटकर हत्या कर दिया। बच्चे की हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है मृतक मासूम मां और चाचा के बीच चल रहे अवैध संबंध में रोड़ा बन गया था जिसे रास्ते से हटाने के लिए मौत की नींद सुलाया गया है।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है।घटना बल्दीराय थाना क्षेत्र के गौराबारामऊ गांव की है। गांव निवासी बब्बन उर्फ गोलई पासी के 12 वर्षीय पुत्र शिवा की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शिवा  कक्षा 6 में पढ़ता था। उसकी मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की बच्चे के मुंह और गले पर काला पड़ने का निशान मिला है।

उसके पैर के अंगूठे में कटे का निशान है और हाथ में भी चोट का निशान मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है।थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। प्रथम दृष्टया मृतक की मां व चाचा के बीच अवैध संबंध की बात सामने आ रही है। इस बात की जानकारी बच्चे को हो गई थी।

फिलहाल चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि मृतक तीन भाई है व तीन बहन है। सभी बहनों की शादी हो गई है।बताया जा रहा है कि मृतक के चाचा सोनू की शादी हुई थी बाद में टूट गई। इसके बाद से उसका अवैध संबंध मृतक की मां लीलावती (45) से हो गया था। मृतक का एक भाई शिवकुमार रेप के मामले में जेल में बंद है जबकि दूसरा भाई कृष्ण कुमार अयोध्या में मजदूरी करता है।डॉग स्क्वॉयड टीम भी मौके पर पहुंची और पड़ताल किया।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि रिलेशन शिप में हत्या हुई है। आरोपी हिरासत में है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं