ब्रेकिंग न्यूज

सोने की चेन छीनने आए बाइक सवार दो बदमाश , बदमाश से भिड़ी महिला


लखनऊ में एक महिला बदमाशों से भिड़ गई। एक बाइक से आए दो बदमाश महिला की चेन लूटकर भाग रहे थे। बदमाशों को महिला ने दौड़ाकर पकड़ लिया। खींचतान में चेन बदमाश के हाथ से जमीन पर गिर गया। बदमाश ने महिला पर तमंचा तान दिया। महिला जान बचान के लिए थोड़ा पीछे हटी तभी बदमाश चेन उठाकर बाइक से भाग निकला।

महिला शोर मचाते हुए दौड़ती है लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे।घटना कृष्णानगर के मानसनगर में बुधवार दोपहर की है। इसका 15 सेकेंड का वीडियो गुरुवार को सामने आया है। पूरी घटना महिला के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। फिलहाल पुलिस पीड़िता की तहरीर पर एफ आई आर दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।मानसनगर के रहने वाले मनोज पंजाबी की पत्नी प्रीति बुधवार दोपहर दूध डेयरी से दही लेने गई थी। उन्होंने बताया मैं स्कूटी से दही लेकर घर के पास पहुंची थी तभी बाइक सवार लुटेरों ने गले पर झपट्टा मार कर चेन तोड़ ली।

मैंने चेन तोड़ते ही लुटेरे का हाथ पकड़ लिया। छीना छपटी में चेन जमीन पर गिर गई। इसके बाद लुटेरे को पकड़ने के लिए भिड़ गई।प्रीति ने बताया इसी बीच एक लुटेरे ने तमंचा निकाल लिया। मैं जान बचाने के लिए थोड़ा पीछे हुई। इसी दौरान लुटेरे चेन उठाकर भाग गए। इसके बाद मैं जोर-जोर से चिल्लाते हुए उनका पीछा किया। शोर सुनकर आस-पास के लोग जुट गए। लेकिन तब तक लुटेरे बाइक पर बैठ कर भाग चुके थे।कृष्णानगर इंस्पेक्टर  ने बताया कि गाड़ी नंबर के आधार पर सफेद अपाचे को कानपुर से बरामद किया गया है। गाड़ी मालिक से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं