ब्रेकिंग न्यूज

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कंस्ट्रक्शन वर्क में लगे डंपर से टकराई स्विफ्ट डिजायर कार, सवार 5 लोगों की मौके पर मौत


सुल्तानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। अखंडनगर थाना क्षेत्र में खड़े डंपर में एक कार घुस गई। कार सवार सभी 5 लोगों की मौत हो गई है। सूचना पर जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा मौके पर पहुंचे हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के सासाराम के रहने वाले सलीम के साढ़े तीन महीने के पुत्र एहसान का स्वास्थ्य गड़बड़ था।

परिवार वाले उसे दिल्ली AIMS लेकर गए थे। जहां डॉक्टर ने जवाब दे दिया तो सभी उसे लेकर स्विफ्ट डिजायर कार से वापस घर लेकर जा रहे थे। रविवार को जब पूरा परिवार सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के KM 183 पर पहुंचा तो यहां कंस्ट्रक्शन में लगा डंपर खड़ा था।ओवर स्पीड के कारण कार पीछे से आकर डंपर में भिड़ गयी। जिसमे सवार 3 महिलाएं व 2 पुरुष की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

उधर एहसान (साढ़े तीन साल की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान साहिल खान (19) पुत्र गुड्डू, शारुख ड्राइवर (25), साइना खातून (37) पत्नी गुड्डू, जमीला पत्नी जमाल, रुखसार (31) पत्नी सलीम निवासी गण सासाराम बिहार के रूप में हुई है।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि लगभग पौने बारह बजे के आसपास एक्सीडेंट हुआ है। स्विफ्ट डिजायर कार दिल्ली से बिहार जा रही थी। कार में जितने लोग थे उनकी डेथ हो गई है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कंस्ट्रक्शन वर्क चल रहा था, जिसमें एक डंपर खड़ा था। गाड़ी स्पीड से आ रही थी और टकरा गई। मौके पर एसडीएम, सीओ और एसओ तुरंत पहुंच गए थे। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की टीम भी पहुंची है। सभी बॉडी को पोस्टमार्टम में भिजवा कर परिजनों को सूचना दे दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं