ब्रेकिंग न्यूज

प्रेमिका ने डिमांड पूरी नहीं करने पर रेप के केस में फंसाने की दी धमकी, प्रेमी ने चाकुओं से गोदकर सुलाया मौत की नींद, पुलिस ने किया गिरफ्तार


सुलतानपुर जिले में लंभुआ कोतवाली अंतर्गत सैतापुर सराय में सोनी नाम की महिला की हत्या से पर्दा उठ गया है। आरोपी अफजल को पुलिस ने पकड़ा तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी को आला कत्ल के साथ कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। बता दें कि सैतापुर सराय गांव निवासी मृतका सोनी व इसी गांव के निवासी अफजल की पहली मुलाकात तीन साल पहले मनरेगा में कार्य करने के दौरान हुई। थोड़े समय में मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ। इसके बाद दोनों बातचीत करने लगे और चोरी-चुपके मुलाकात शुरू हो गई। पुलिस पूछताछ में अफजल ने बताया कि उसने सोनी पर काफी रुपए खर्च किए। पिछले एक महीने से मृतका सोनी उससे ढाई लाख रुपए की मांग कर रही थी। 
अधिक जानकारी के लिए पढ़ें सरसों के खेत में महिला का मिला शव  
पैसे नहीं देने पर उसने अफजल को रेप के मामले में फंसाने की धमकी दिया। इसी बात से परेशान होकर उसने 22 फरवरी की रात लगभग 10 बजे फोन करके मृतका सोनी के घर के पास वाले सरसों के खेत में बुलाया। वो घर से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर वहां पहुंचा और जैसे ही सोनी वहां पहुंची उसने चाकू घोंप कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सोनी का पति सभाजीत रात को शादी में लाइट उठाने के लिये गया हुआ था। घर पर उसके तीन बच्चे व पत्नी मौजूद थी।
 

कोई टिप्पणी नहीं