ब्रेकिंग न्यूज

उमेश पाल हत्याकांड में गनर की भी मौत


बसपा विधायक रहे राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार को हत्या कर दी गई। गंभीर रूप से घायल गनर संदीप मिश्रा की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं दूसरा गनर राघवेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हैं। इस सनसनीखेज वारदात में प्रयागराज पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद के 2 नाबालिग बेटों और उसके 1 नाबालिग दोस्त को हिरासत में लिया है।

वहीं पत्नी से भी पूछताछ हुई है।हमले में पूर्वांचल के शूटरों का हाथ होने का शक है। यही वजह है कि हमलावरों को पकड़ने के लिए स्पेशल टॉस्क फोर्स की प्रयागराज, लखनऊ, गोरखपुर और वाराणसी की टीमें लगाई गई हैं। उमेश पाल के घर पर भी हमले के बाद पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। शनिवार दोपहर उमेश पाल का दाह संस्कार कराया जाएगा।पुलिस ने अतीक के 2 नाबालिग बेटों और उसके दोस्त की कॉल डिटेल भी निकलवाई है। सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय बदमाशों को उनकी फोटो दिखाकर पहचान कराने कोशिश भी की जा रही है।

देर रात तक उमेश पाल की हत्या के बाद पुलिस कमिश्नर  और जिलाधिकारी  धूमनगंज थाने में डटे रहे। हमलावरों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, हमलावरों के बारे में अब तक पता नहीं चल पाया है। हमला उस वक्त हुआ, जब उमेश पाल कोर्ट से गवाही देकर अभी घर के गेट तक ही पहुंचे थे। वह कार से उतरे तभी 4-5 हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इसके बाद जब वह घर के अंदर भागे, तो उन पर बम से हमला कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

कोई टिप्पणी नहीं