ब्रेकिंग न्यूज

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ एक सिपाही सहित तीन बदमाश घायल


 सुल्तानपुर जिले में सप्ताह भर पूर्व रेस्टोरेंट संचालक को गोली मार कर हुई लूट के आरोपियों को शनिवार रात पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही और तीन बदमाशों को गोली लगी है।

सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि 15 अप्रैल को अन्नपूर्णा भोजनालय के मालिक अमित गुप्ता को गोली मारकर उनका बैग लूट लिए जाने के संबंध में आज मुखबिर से प्राप्त सूचना के क्रम में कोतवाली देहात क्षेत्र में घेराबंदी की गई।

कोतवाली नगर एवं स्वाट टीम को बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाश आते दिखे, जिन्हें पुलिस पार्टी द्वारा रोका गया। रोकने के इशारे पर उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर फायर किया जिसमें कोतवाली नगर का आरक्षी रोहित यादव घायल हुआ। जवाबी फायरिंग में मोटरसाइकिल सवार राहुल उर्फ रंजीत कुमार मिश्रा पुत्र देवी प्रसाद मिश्रा निवासी कोरोउन, धनपतगंज 2- सचिन जयसवाल उर्फ शशांक पुत्र विमल जयसवाल निवासी अयोध्या नगर थाना पीपरपुर जनपद अमेठी तथा 3- शुभम जायसवाल पुत्र कमलेश जायसवाल निवासी धनपतगंज बाजार थाना धनपतगंज गोली लगने से घायल हुए। मजरुबों को उपचार हेतु पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से 2 अवैध तमंचा एक चाकू,  5 मोबाइल तथा अन्य संदिग्ध सामग्री बरामद हुई है। इस संबंध में अभियुक्त गण से विस्तृत पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने अमित गुप्ता के साथ हुई घटना का इकबाल किया है।

कोई टिप्पणी नहीं