ब्रेकिंग न्यूज

नोडल अधिकारी ले रही थीं मीटिंग और जिला स्तरीय अधिकारी मोबाइल पर कर रहे थे चैटिंग


रायबरेली में नौकरशाही को लेकर सरकार के अंदर से लेकर बाहर तक सवाल उठते चले आ रहे हैं। हाल ही में परिवर्तन यात्रा लेकर अमेठी पहुंचे शिवपाल यादव ने नौकरशाही पर सरकार की लगाम नही होने का आरोप मढ़ा था। ऐसे में रायबरेली के इन अधिकारियों की कार्य प्रणाली आरोपों को सही ही साबित कर रही है़।वीडियो में जरा गौर से रायबरेली के जिला स्तरीय इन अधिकारियों को देखिए जिनमें खौफ नाम की चीज ही नही है़।

शासन स्तर की अधिकारी मीटिंग ले रही हैं और अधिकारी मोबाइल पर चैटिंग कर रहे हैं। इसके बाद अंदाजा लगाया जा सकता है़ कि जिला स्तरीय यह अधिकारी आम दिनों में जनता को कितनी तरजीह देते होंगे। बता दें कि शुक्रवार को जिले की नोडल अधिकारी प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश मेडिकल सप्लाईज कार्पोरेशन लिमिटेड कंचन वर्मा दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंची हैं

तय कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार को जब वह बचत भवन में विकास कार्यों के साथ ही जन शिकायतों के निस्तारण व बाढ व अतिवृष्टि से प्रभावित राहत कार्यों की समीक्षा कर रही थीं तब जिले के कई अधिकारी मीटिंग के दौरान मोबाइल पर चैटिंग करते दिखाई दिए।गौरतलब रहे कि नोडल अधिकारी आज पुलिस लाइन में बन रही बैरक व हास्टल के निर्माण कार्य को देखेंगी। सीएचसी व थाना हरचंदपुर का निरीक्षण करेंगी। शनिवार को बछरावां के जलालपुर व महराजगंज के सुल्तानपुर में विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगी। वहीं पर निर्माणाधीन अग्निशमन केंद्र के अवासीय भवनों का निरीक्षण करेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं