ब्रेकिंग न्यूज

हीरो गाँधी की समाधि स्थल जाएंगे लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव


सुलतानपुरसमाजवादी पार्टी के नेता एवं लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र यादव जिले में मजदूर किसान रोज बेरोजगार संवाद यात्रा कार्यक्रम के सिलसिले में पांचों विधानसभाओं में चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए ।राष्ट्रीय महासचिव जिले के अलहदादपुर बहादुरपुर बगिया गांव रेवाड़ी जबलपुर में सेक्टर बूथ अध्यक्षों के कार्यों की समीक्षा की तथा अच्छा कार्य करने वाले सेक्टर बूथ अध्यक्षों को सम्मानित किया। राष्ट्रीय महासचिव के समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर पहुंचने पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव ,महासचिव सलाउद्दीन ,उपाध्यक्ष गण अशोक कुमार वर्मा ,अफजाल अंसारी ,वीरेंद्र मौर्य ,शिक्षक सभा अध्यक्ष बब्बन यादव ,महासचिव ओपी वर्मा ,अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुमेर भारती ,नगर अध्यक्ष राजू चौधरी ,लोहिया वाहिनी अध्यक्ष राम प्रकाश मौर्या ,महासचिव सुधीर कोरी, युवजन सभा अध्यक्ष देवेंद्र यादव ,उपाध्यक्ष आशु पूर्व जिला अध्यक्ष यूवजनसभा परमात्मा यादव, उपाध्यक्ष यूवजनसभा पवन यादव प्रदेश सचिव राजेश यादव तथा सुनील चौरसिया छात्र सभा अध्यक्ष वैभव मिश्रा, वकार अहमद ब्लाक अध्यक्ष जयसिंहपुर,कार्यकारी सदस्य अमित यादव सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन बबलू सिंह कार्यालय पर राष्ट्रीय महासचिव का माल्यार्पण करके स्वागत किया ।
हीरो गाँधी के समाधि की मिट्टी को माथे पर लगाएंगे राष्ट्रीय महासचिव
वर्ष 2009 में दिल्ली के जंतर मंतर पर आत्मदाह करके शहीदी का दर्जा पाए हीरो गांधी की पुण्यतिथि पर जाएंगे। राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र यादव उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर की किस पावन धरती पर हीरो गांधी का नाम अमर है हीरो गांधी जैसे जुझारू कार्यकर्ता के द्वारा ही आज समाजवादी पार्टी का वजूद है वह उनकी समाधि स्थल पर पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

जिला अध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव ने किया स्वागत

जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव ने अपने स्वागत भाषण में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया ।कार्यालय पर पत्रकार वार्ता के दौरान राष्ट्रीय महासचिव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा धर्म एवं जाति की राजनीति कर रही है प्रदेश का विकास रुक गया है प्रदेश में किसान नौजवान गरीब मजदूर सभी परेशान हैं ।कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है । प्रदेश की जनता अखिलेश जी को आशा भरी निगाहों से देख रही है और 2022 में समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

कोई टिप्पणी नहीं