ब्रेकिंग न्यूज

अज्ञात युवक की मिली लाश,पुलिस ने किया शिनाख्त


सुलतानपुर कुड़वार थाना क्षेत्र के नौगवातीर रोड पर बाजार से कुछ दूरी पर स्थित बाग में  अज्ञात युवक का शव  मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर कुड़वार थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया और थानाध्यक्ष रवि सिंह ने उच्च अधिकारियों को सूचना दी।

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव क्षेत्राधिकारी नगर राघवेंद्र चौधरी फॉरेंसिक टीम और डॉग स्पॉट के साथ पहुंचकर  निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक डा0 विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना कुडवार क्षेत्र अन्तर्गत कस्बा कुडवार से नौगवांतीर रोड पर सीताराम की बाग में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था।

जिसकी पहचान शुभम पुत्र हनुमान प्रसाद निवासी- जामों, थाना- जामों, जनपद- अमेठी के रुप में हुई है । मृतक का विवाह वर्ष 2016 में किरण पुत्री ज्ञान प्रकाश निवासी- कस्बा कुड़वार, थाना- कुड़वार से हुई थी । आपसी मन मुटाव के चलते इनका दहेज व गुजारा भत्ता का मुकदमा मा0 न्यायालय में चल रहा है । मृतक के सिर पर चोट के निशान है । अभी तक तहरीर प्राप्त नही हुई है । मौके पर पुलिस बल मौजूद है व आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है । मौके पर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।


 

कोई टिप्पणी नहीं