ब्रेकिंग न्यूज

बुलट सवार दम्पति को मारी जोरदार टक्कर कई घायल एस यू वी कार ने

सुलतानपुर।अकबरपुर से शिव बाबा कुटी से दर्शन कर लौट रहे बुलट चालक की दुर्घटना में मौत हो गयी।जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बाँदा टाण्डा नेशनल हाई-वे पर बने पीढ़ी टोल प्लाजा के समीप सोमवार को अपराह्न करीब 3:30 बजे सुल्तानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित एस यू वी कार ने बुलेट को सामने से जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे बुलेट सवार एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । कार की ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बुलेट के परखच्चे उड़ गए और बुलेट सवार लोंगों के पैर भी बुरी तरह से घायल हो गए।
जिसमे एक बच्ची का पैर ही कटकर अलग हो दूर जा गिरा।दुर्घटना में मृतक की पहचान जयसिंहपुर कोतवाली के मुइली तिवारीपुर निवासी वीरेंद्र यादव 45वर्ष पुत्र जगदीश यादव के रूप में हुई। वहीं घायल पत्नी प्रियंका यादव 42 वर्ष पुत्री परी 14 वर्ष पुत्र प्रतीक 10 वर्ष पुत्री गुडिया 7 वर्ष के रूप में हुई।
जिनको इलाज के लिए 1033 की एबुलेंस तथा एक अन्य एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां पर चार लोंगों की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है।उक्त परिवार दिल्ली से 29 जून को अपने घर आया था उसके बाद उक्त मृतक बीरेंद्र यादव पत्नी व बच्चों संग अपनी ससुराल अम्बेडनगर के महरूवा थाना अंतर्गत नरसिंहदासपुर चले गए थे ।जहां से आज शुबह शिव बाबा दर्शन पूजन कर अपने गाँव लौट रहे थे ।जिला अस्पताल पहुचते ही अस्पताल के केबिन से निकले डॉक्टर ने बगैर हाथ लगाए मौजूद फार्मशिस्ट और नर्स से पट्टी बंधवाकर लखनऊ रेफर कर दिया जबकि वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कुछ मरीजों का इलाज यहां हो सकता था।

कोई टिप्पणी नहीं