ब्रेकिंग न्यूज

मतदाताओं को जागरूक करने हेतु गैस सिलेण्डरों पर ‘‘चूल्हे से बूथ तक‘‘ का स्टीकर लगाकर एडीएम ने किया शुभारंभ सुलतानपुर भारत निर्वाचन आयोग एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ0प्र0 के मंशानुरूप जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी दिव्य प्रकाश गिरि के कुशल निर्देशन में अमेठी गैस सर्विस स्टेशन पर अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0)/नोडल अधिकारी स्वीप उमाकान्त त्रिपाठी ने आज मतदाताओं को जागरूक करने के लिये गैस सिलेण्डरों पर ‘‘चूल्हे से बूथ तक‘‘ का स्टीकर लगाकर 12 मई को मतदान करने के लिये जागरूक किया गया।

अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0)/नोडल अधिकारी स्वीप श्री त्रिपाठी के साथ जिला पूर्ति अधिकारी संजय कुमार प्रसाद ने स्टीकर लगे गैस सिलेण्डरों से लदी एक गाड़ी को गांव-गांव में मतदान किये जाने का व्यापक प्रचार-प्रसार हेतु रवाना किया  गया। उन्होंने कहा कि 01 जनवरी, 2019 को जिनकी आयु 18 वर्ष पूर्ण हो गयी है और मतदाता सूची नाम सम्मिलित हो गया है। वह इस बार अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें तथा अपने आस-पास के लोगों को भी प्रेरित करें कि 12 मई को अपने बूथ पर युवा, दिव्यांगजन एवं वृद्धजन जाकर अपना मतदान अवश्य करें। श्री त्रिपाठी ने गैस एजेन्सी के मालिक/प्रो0 से अपेक्षा की कि गैस उपभोक्ताओं को  मतदान के लिये प्रेरित करने हेतु उनके मोबाइल पर मैसेज के माध्यम से भी व्यापक प्रचार-प्रसार कराये जाने का निर्देश दिया, ताकि अधिक से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें।
इस अवसर पर अमेठी गैस सर्विस स्टेशन के प्रो0हाजी शाहब, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी(एआरओ) अखिलेश कुमार, नगर के प्रबुद्ध नागरिक सहित भारी संख्या में उपभोक्तागण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं