ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में बदमाश ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत दूसरा घायल


सुलतानपुर जिले में आज रविवार शाम बाइक सवार एक बदमाश ने दरियापुर तिराहे के पास दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। घटना में डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में हाल ही में जमानत पर आए आरोपी विजय नारायण सिंह की मौत हो गई है। एक अन्य युवक घायल है जिसका राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने दल बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

कोतवाली नगर के दरियापुर तिराहे के पास स्थित होटल पल्लवी के पास रविवार शाम उस समय अफरा तफरी मच गई जब बाइक सवार बदमाश ने दो युवकों को गोली मार दी। बदमाश बाइक से फरार हो गया इसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। जिस पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी, नगर कोतवाल मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे।

जहां डॉक्टर ने कोतवाली नगर के नारायणपुर निवासी विजय नारायण सिंह को मृत घोषित कर दिया। वही घायल शास्त्री नगर निवासी अनुज शर्मा को राजकीय मेडिकल कॉलेज में फस्ट ऐड देकर ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। बता दें कि मृतक विजय नारायण सिंह बीते सितंबर माह में हुए डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था। जिसे हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।

वही इस पूरे घटना क्रम में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाश व मृतक सभी एक साथ बैठ कर पार्टी कर रहे थे। उसी में कहा सुनी के दौरान गोली चली है। शुरुआती जांच में बिजनेस को लेकर विवाद सामने आया है। हमने खुलासे के लिए चार टीमें लगाई हैं जो जल्द खुलासा करेगी। 

कोई टिप्पणी नहीं