ब्रेकिंग न्यूज

CM ने गोरखनाथ में लगाया जनता दरबार,योगी बोले- चिंता नहीं करिए , घबराइए मत, हर समस्या का करेंगे समाधान


गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया। करीब एक महीने बाद लगाए जनता दरबार में लगभग 100 लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे थे। मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक मुख्यमंत्री योगी खुद पहुंचे। एक-एक कर सबकी समस्याएं सुनीं। उन्हें आश्वस्त किया कि वह सभी की समस्याओं का समाधान कराएंगे। मुख्यमंत्री योगी ने कहा 'चिंता नहीं करिए।घबराइए बिलकुल मत। हर शिकायत पर कार्रवाई करेंगे। समस्या कोई हो। हम उसका समाधान कराएंगे।

उन्होंने प्रार्थना पत्रों के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। कुछ लोगों द्वारा जमीन कब्जाने की शिकायत पर उन्होंने कठोर कानूनी कार्रवाई का निर्देश दिया।कुछ लोग इलाज में आर्थिक मदद की गुहार लेकर पहुंचे थे। मुख्यमंत्री योगी ने उनसे कहा कि इलाज में धन की कमी बाधक नहीं होगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि इलाज में अस्पताल के एस्टीमेट की प्रक्रिया को जल्द पूरी कराकर शासन में भेजें। मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से इलाज के लिए पर्याप्त राशि दी जाएगी।

कुछ महिलाएं अपने बच्चों को लेकर आई थीं। मुख्यमंत्री योगी ने बच्चों को दुलारकर आशीर्वाद दिया। उनकी पढ़ाई के बारे में पूछा और चॉकलेट गिफ्ट कर उन्हें खूब पढ़ने को प्रेरित किया।दरअसल, नगर निकाय चुनाव आचार संहिता की वजह से करीब एक महीने बाद जनता दर्शन आयोजित हुआ। गोरखनाथ मंदिर में पिछला जनता दरबार 9 अप्रैल को लगा था। इस बार करीब 100 लोग अपनी समस्याएं बताने पहुंचे थे।

कोई टिप्पणी नहीं