ब्रेकिंग न्यूज

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कमल पे वोट अपराध पर चोट, UP से कानून के राज को मिटने नहीं देंगे


सुलतानपुर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक शनिवार को सुल्तानपुर पहुंचे। उन्होंने लंभुआ नगर पंचायत और सुल्तानपुर नगर पालिका में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने मंच से कहा कि कमल पर वोट, अपराध पर चोट।वहीं शनिवार को गाजीपुर में गैंगेस्टर मामले में मुख्तार अंसारी को दस साल की सजा पर उन्होंने कहा हम सभी अदालतों में ठीक से पैरवी कर रहे हैं। यूपी में कानून के राज को मिटने नहीं देंगे।

लंभुआ में जनसभा को संबोधित करने के बाद उपमुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर सीधे शहर के पुलिस लाइन में उतरा। यहां जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने प्रोटोकॉल के तहत उनका स्वागत किया। उसके बाद उनका काफिला शहर के तिकोनिया पार्क पर पहुंचा। जहां कार्यक्रम स्थल पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा, BJP प्रत्याशी प्रवीण अग्रवाल आदि ने उनका भव्य स्वागत किया।उन्होंने कहा भाजपा प्रत्याशी प्रवीण अग्रवाल जीत रहे हैं। उन्हें और अच्छे मतों से जिताइए। मंच से लोगों को संबोधित करते हुए बृजेश पाठक ने कहा कि पहले यूपी के बारे में कोई अच्छी चर्चा नहीं करता था।हमने यूपी की अदालत में कड़ी पैरवी की है।

एक-एक माफिया के नेटवर्क को ध्वस्त किया है। हमने अपनी आंखों से देखा है एक-एक गाड़ी में दस-दस बंदूकें भर कर चलते थे। किसी माता-बहन को किसी व्यवसाई को, किसी बुज़ुर्ग को धमकाने का काम करते थे।माफिया अतीक का नाम लिए बगैर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक  ने कहा कि सपा के राज में तो आप जानते हैं क्या होता था। सपा के लोग खाली दुकान, मकान व प्लाट कब्जा करने का काम करते थे। समाजवादी पार्टी के लोग नारा लगाते थे, समाजवादी पार्टी का नारा है-खाली प्लाट हमारा है। उन्होंने कहा कि आज हालत क्या है गुंडे-बदमाश और माफिया गले में तख्ती लगाकर अपने जीवन की भीख मांगने का काम कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं