ब्रेकिंग न्यूज

देर रात सीएम योगी ने की हाई लेवल मीटिंग, बोले- अफवाह फैलाई तो होगी सख्त कार्रवाई


प्रयागराज में शनिवार रात अतीक अहमद और उसके भाई अरशद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस मेडिकल टेस्ट के लिए दोनों को अस्पताल लेकर जा रही थी। इसी दौरान मीडियाकर्मी बनकर आए तीन हमलावरों ने पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए दोनों को गोली मार दी। इस घटना के बाद प्रदेश में अलर्ट है। शासन ने एहतियातन पूरे प्रदेश में धारा-144 लगा दी है। प्रयागराज की सीमाएं सील कर दी गई हैं। आस-पास के जिलों से सुरक्षाबलों को प्रयागराज भेजा जा रहा है। गश्त बढ़ा दी गई है।

रविवार सुबह जिलाधिकारी-कमिश्नर वारदात वाले इलाके में गश्त कर रहे है।उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार देर रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने आपातकालीन बैठक की। बैठक खत्म होते ही अधिकारी प्रयागराज के लिए रवाना हुए। संवेदनशील इलाकों में रैपिड एक्शन फोर्स की तैनाती कर दी गई है। वहीं मुख्यमंत्री ने रविवार को अपने सभी सरकारी कार्यक्रम को रद्द कर दिया है।

वह लगातार प्रयागराज की घटना की जानकारी ले रहे हैं।सीएम योगी ने अधिकारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। आम लोगों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। इसका ध्यान रखें। सीएम योगी ने कहा कि कानून के साथ कोई भी खिलवाड़ न करें। उन्होंने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।प्रयागराज में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। घटनास्थल पर स्पेशल वीपंस एण्ड टैक्टिक्स टीम पहुंच गई है। संवेदनशील इलाकों में रैपिड एक्शन फोर्स की तैनाती की जा रही है।लखनऊ में सभी जगहों पर पुलिस ने गश्त बढ़ा दी गई है। लगातार आने-जाने वालों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस हर गली में गश्त कर रही है। संदिग्धों पर विशेष निगाह रखी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं