ब्रेकिंग न्यूज

लंभुआ कोतवाली की जीप हुई अनियंत्रित: चपेट में आए आधा दर्जन लोग, CHC में चल रहा इलाज


सुल्तानपुर जिले में लंभुआ कोतवाली के सरकारी वाहन ने नियंत्रण खो दिया। इससे बाजार में मौजूद आधा दर्जन लोग चपेट में आकर घायल हो गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने चालक को पकड़कर उसे पीट दिया।

वही घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केद्र पर भर्ती कराया गया है।घटना गुरुवार की है। स्थानीय लोगों के अनुसार थाने की गाड़ी को प्राइवेट चालक चला रहा था। वो बाजार से काफी स्पीड में जीप लेकर निकला। इस बीच उसने नियंत्रण खो दिया और बाजार में खड़े करीब आधा दर्जन लोग इसकी चपेट में आ गए।

सभी घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उनका इलाज जारी है। उधर कोतवाली लंभुआ में स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा है। सभी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।पुलिस के अधिकारी लोगों को मनाने में जुटे हैं। कोतवाल शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि घटना के बाबत जांच पड़ताल की जा रही है।

उधर आस पड़ोस के थाने की पुलिस भी मौके पर जांच पड़ताल और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए भेजी गई है। बता दें कि हादसे में कुमकुम पत्नी संदीप, तौफीक पुत्र नजीर, सम्मीदा पत्नी तौफीक, नितेश पुत्र संदीप, नितिन पुत्र संदीप व मुस्कान पुत्री राम सिंगार घायल हुए हैं।पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि मौके पर जांच पड़ताल के लिए अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव को भेजा गया है। जांच में चालक के दोषी मिलने या वाहन की फिटनेस नहीं होने पर संबंधित दूसरे के खिलाफ सख्त विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। घायलों के उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं