ब्रेकिंग न्यूज

शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग: 25 लाख कीमत का किराना का सामान जला


सुल्तानपुर में एक किराना दुकान में शॉट सर्किट से आग लग गई। कुछ ही पल में दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक करीब 25 लाख की सामग्री खाक हो चुकी थी।घटना जिले के दोस्तपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत कस्बे की है।

जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी ओम प्रकाश अग्रहरि कस्बे में ही एक किराए की दुकान लेकर उसमें किराना का व्यापार करते हैं। रोज की तरह गुरुवार को भी वे दुकान बंदकर घर वापस गये लेकिन तब तक सब कुछ ठीक ठाक था।बताया जा रहा है कि देर रात लगभग 2 बजे के आसपास एकाएक दुकान में शॉट सर्किट से आग लग गई और दुकान का सामान जलने लगा। आग की लपटें जब बढ़ी और दुकान से कुछ दगने की आवाजें होने लगी तो लोगो की नींद टूटी।

लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले तो दुकान से आग की विकराल लपटें निकलते हुए देखा। तत्काल लोगों ने फायर ब्रिगेड टीम व पुलिस को सूचना दिया। इस बीच दुकान संचालक ओम प्रकाश भी मौके पर पहुंचे।उधर जब तक फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाती तब तक दुकान में रखा लगभग पच्चीसों लाख का सामान जलकर खाक हो चुका था। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। वही हादसे के बाद से ओम प्रकाश काफी सदमे में है। लोग उसे ढाढस बधा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं