ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में ट्रेन में मऊ विधायक के गनर पर चाकुओं से हमला, कार्बाइन छीनकर अराजकतत्व हुए फरार


सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर अराजकतत्वों ने श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में घुसकर मऊ के मोहम्मदाबाद सीट से विधायक मन्नू अंसारी के सरकारी गनर पर चाकुओं से हमला किया। इसके बाद सिपाही की कार्रबाई छीनकर स्टेशन से पहले ट्रेन को रोका और कूदकर फरार हो गए। घायल अवस्था में सिपाही को जीआरपी पुलिस ट्रेन से उतारकर सीधे जिला अस्पताल पहुंची जहां हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधायक मन्नू अंसारी के गनर राकेश श्रमजीवी एक्सप्रेस से सुल्तानपुर के रास्ते लखनऊ जा रहे थे। ट्रेन के स्टेशन पर पहुंचने से पहले अराजकतत्व ट्रेन में घुसे और सिपाही की कार्बाइन छीन लिया। इसके बाद अराजकतत्व ट्रेन को रोककर फरार हो गए। ट्रेन स्टेशन पर पहुंची तो जीआरपी को खबर हुई। तत्काल सिपाही को घायल अस्वस्था में ट्रेन से उतारकर स्टेशन पर लाया गया जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया।

जहां जिला अस्पताल के डॉक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया।घटना के बाद राजगीर से नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन को काफी देर तक सुल्तानपुर स्टेशन पर रोकी गई। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव और सीओ सिटी डॉ. राघवेंद्र चतुर्वेदी स्टेशन पर पहुंचे। पुलिस  अधिकारियों ने घटनास्थल का जांच पड़ताल किया। थानाध्यक्ष जीआरपी शमीम अली ने बताया कि श्रमजीवी एक्सप्रेस से विधायक के गनर सफर कर रहे थे। सिपाही राकेश जख्मी हुए हैं। उन्हें चिकित्सीय परामर्श दिया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं