ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पिलर तोड़ते हुए मार्केट में घुसी, दुकान पर सामान खरीद रहे ग्राहकों समेत चार घायल


सुल्तानपुर बुधवार शाम को कुड़वार थाना क्षेत्र के  बांसी जुडैयापुर गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर पिलर तोड़ता हुआ मार्केट के बरामदे जा घुसा। दुकान पर सामान ले रहे दो ग्राहकों व दो राहगीरों को ट्रैक्टर ने रौंद दिया। जिसमें सभी बुरी तरह घायल हुए हैं। पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर-हलियापुर सड़क मार्ग पर कुड़वार थाना क्षेत्र के बांसी जुडैयापुर गांव में यह हादसा हुआ। जहां एक मार्केट में कई दुकानें हैं। जहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर तेज  गति से गुजरा। एकाएक ट्रैक्टर मार्केट में जा घुसा। स्थानीय लोगों की माने तो ट्रैक्टर की स्पीड इतनी थी कि मार्केट के तीन पिलर को तोड़ते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली दुकान में घुसी थी।

वहां दुकान पर सामान खरीद रहे सुखवीर निषाद व दशरथ निषाद निवासी भंडरा परशुरामपुर ग्रामसभा पूरे राम दयाल दूबे थाना कुड़वार को रौंदा। वही ट्रैक्टर की टक्कर से राहगीर रजत उपाध्यक्ष व मोहम्मद इरफान को भी चोटे आई। सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।  थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण द्विवेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई होगी। ट्रैक्टर ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। साथ ही ट्रैक्टर ट्रॉली को भी कब्जे में ले लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं