ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर इसौली विधायक ने चाय की दुकान पर ही लगा दी चौपाल


सुलतानपुर जिले के इसौली विधायक ताहिर खां ने कुड़वार कस्बे में टेलीफोन एक्सचेंज के बगल चाय की दुकान पर ही लगा दी चौपाल। लोगों की सुनी समस्याएं। कुड़वार से धनपतगंज को जोड़ने वाली सड़क की मरम्मत अतिशीघ्र कराए जाने को लेकर पीडब्ल्यूडी अधिषाशी अभियंता को लिखा पत्र। वहीं क्षेत्र के भण्ड़रा परशुरामपुर के पूरे ललक तिवारी व मझारी गांव में लगे ट्रांसफार्मर की क्षमता 63केवीए बढ़ाने को लेकर विद्युत अधीक्षण अभियंता को लिखा पत्र।

लोगों ने विधानसभा सत्र के दौरान इसौली विधानसभा की जन समस्याओं को लेकर दी गई स्पीच की प्रशंसा।सपा विधायक बोले-आगामी दिनों में इसौली विधानसभा अन्य विधान सभाओं से होगी अनोखी। विधानसभा में क्षेत्र की जनसमस्याओं को उठाकर कराता हूं विकास कार्य।फीता काटने पहुंचते हैं सत्ता के नेता। झूठे वादे करने में नहीं काम करने में रखता हूं यकीन।देवलपुर प्रथम से अझुई इस्लामगंज मार्ग की अतिशीघ्र मरम्मत कराए जाने को लेकर निर्माण खंड -3को लिखा पत्र।

वहीं विकास खंड के माधोपुर आचार्य में पुरानी गोमती नदी पर लघु सेतु लंबाई करीब 35मीटर बनाए जाने को प्रमुख अभियंता विकास एवं विकास अध्यक्ष लोक निर्माण विभाग लखनऊ को लिखा पत्र। विधायक बोले क्षेत्र के माधोपुर ,आचार्य,बहुबरा,मडह,खाजापुर,तिवारीपुर, तथा परसपुर गांव की करीबन दस हजार की आबादी के लोग होंगे लाभान्वित।

कोई टिप्पणी नहीं