ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में कैटर्स का पहला महाधिवेशन संपन्न: नपा अध्यक्ष बोले-कैटर्स सारी जिम्मेदारी स्वयं लेकर आयोजको को सारी परेशानी से कर देते हैं मुक्त


सुलतानपुर नगर के सभागार प्रांगण में सुल्तानपुर कैटर्स एसोसिएशन की ओर से महाधिवेशन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि नपा अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल सम्मलित हुए। उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत किया। सुल्तानपुर कैटर्स एसोसिएशन के संरक्षक राम पोपटानी ने बताया कि पहली बार सुल्तानपुर में कैटर्स का अधिवेशन आयोजित किया गया है। जिसकी अध्यक्षता अवध कैटर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष तरुण साहनी ने किया। लोगों को संबोधित करते हुए तरुण साहनी ने कहा कि कैटर्स एसोसिएशन की जरूरत इसलिए है कि पहले व्यवस्था अव्यवस्थित थी।2014 में हमने लखनऊ में फील किया कि प्लेटफार्म मिले। 30 लोगों से हमने शुरुआत की थी आज 400 कैटर्स एसोसिएशन से जुड़े हैं। हमसे 18% टैक्स लिया जाता था लेकिन एसोसिएशन ने इस मुद्दे को उठाया तो अब हमसे 5% टैक्स लिया जा रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि 16 मेम्बर सुल्तानपुर के अवध एसोसिएशन से जुड़े हैं। हम चाहते हैं कि अगले साल तक ये 116 हो जाए।

लोगों को किया गया सम्मानित 

वही मुख्य अतिथि नपा अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल ने कहा कि आज कैटरिंग ही एक माध्यम है हर व्यक्ति को सुविधा प्रदान करने का। हर व्यक्ति आज कैटरिंग पर निर्भर है। उन्होंने कहा कि कैटर्स ही आज सारी जिम्मेदारी स्वयं लेकर आयोजको सारी परेशानी से मुक्त कर देते हैं। कार्यक्रम में अनुराग द्विवेदी, अनिल द्विवेदी, दर्शन साहू ,असगर नकी, सुनील राठौर, अजहर अब्बास, अंजनी तिवारी आदि को सम्मानित भी किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं