ब्रेकिंग न्यूज

अवैध संबंध के शक में आधी रात पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला,पत्नी घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार


सुलतानपुर अवैध संबंधों के शक में पति ने आधी रात पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया  ।हमले में पत्नी बुरी तरह घायल हो गई। वारदात की खबर पाकर थानाध्यक्ष कुड़वार व उनकी टीम मौके पर पहुंची ।बताया जाता है कि आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं घायल पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां वह खतरे से बाहर बताई जा रही है। चिकित्सक के मुताबिक महिला के सिर पीठ और हाथ पर गंभीर घाव के निशान है।

मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के इसरौली ग्राम सभा का है।बताया जाता है आज रात करीब एक बजे रामगोविन्द उर्फ कालीचरन कोरी पुत्र बुद्धू कोरी (42)  ने अपनी पत्नी मीनू कोरी (35) को नाजायज संबंध होने के शक में गंडासे से चोट पहुँचाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया । स्थानीय पुलिस द्वारा सूचना पर मौके पर पहुँचकर घायल मीनू कोरी को कुड़वार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया ।स्वास्थ कर्मियों ने महिला को जिला अस्पताल सुलतानपुर रेफर कर दिया  ।

अभियुक्त पति रामगोविन्द कोरी को गंडासा समेत पुलिस ने हिरासत में लिया  है।ग्राम प्रधान नरेंद्र मौर्य ने बताया कि पति पत्नी में आपस में विवाद था महिला घर के सामने टीन टप्पर डालकर अपने तीन बच्चों के साथ मेहनत मजदूरी कर किसी तरह जीवन यापन कर रही थी ।जानकारी के मुताबिक दोनों पति-पत्नी लगभग 5,6 वर्षों से अलग-अलग मकान में रह रहे हैं। पता चला है घायल पत्नी अपने अभियुक्त पति रामगोविन्द कोरी के विरूद्ध जीवन निर्वाह भत्ता का वाद सुल्तानपुर न्यायालय में विचाराधीन है। पति-पत्नी के तीन बच्चे है। आशीष (13)अनीता (9) नीता (7) थानाध्यक्ष गौरी शंकर पाल ने बताया कि महिला के भांजे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है अभियुक्त को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं