ब्रेकिंग न्यूज

गोमती नदी में किशोर की डूबकर मौत , दोस्त के साथ स्नान करने घाट पर था गया


सुल्तानपुर में बुआ की लड़की की शादी में आया एक किशोर गोमती नदी में डूब गया। उसका शव गोमती से निकाला गया तो शादी वाले घर में कोहराम मच गया। साथ डूबे एक अन्य युवक को बचा लिया गया है। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम में भेजा है। घटना कोतवाली कादीपुर क्षेत्र की है।जानकारी के मुताबिक कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के कटसारी में रवि प्रजापति के घर पर आज उसकी बेटी की बारात आना है। जिसको लेकर घर पर रिश्तेदार जमा हुए थे। इन्हीं में रवि के साले कृष्ण कुमार निवासी जौनरा थाना अखंडनगर का पुत्र अभिषेक (16) भी पहुंचा था।

वो दीपक पुत्र मेवालाल के साथ गांव से कुछ दूर पर स्थित गोमती नदी के घाट पर स्नान करने पहुंच गया।दोनों स्नान कर रहे थे कि एकाएक अभिषेक नदी में डूबने लगा। साथ मौजूद दीपक ने उसे बचाने की कोशिश किया लेकिन वो विफल रहा। अंत में आसपास मौजूद लोगों ने दीपक को तो सकुशल बाहर निकाल लिया लेकिन अभिषेक को बाहर निकालने के लिए स्थानीय गोताखोरों को लगाना पड़ा। गोताखोरों ने अभिषेक का शव बाहर निकाला। तब तक ये सूचना अभिषेक की बुआ के घर जहां आज बेटी की बारात आना है वहां हो गई। किशोर की मौत की सूचना से शादी वाले घर में कोहराम मच गया।

सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी कादीपुर शिवम मिश्रा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होने पीड़ित परिवार को संवेदना प्रकट किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

वही मौके पर सूचना पाकर भाजपा जिलाध्यक्ष आरए वर्मा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष किसान मोर्चा काशी क्षेत्र मोहित सिंह, भाजपा नगर पंचायत कादीपुर प्रत्याशी आनन्द जायसवाल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं