ब्रेकिंग न्यूज

पंचायत भवन में चोरी, कुंडी काटकर इनवर्टर-बैटरी और DVR उठा ले गए चोर


सुल्तानपुर जिले में इन दिनो चोरों ने चोरी की स्टाइल बदल दी है। चोर कोई राज नहीं रहने दे रहे हैं। कुड़वार थानाक्षेत्र के इसरौली के पंचायत भवन में हुई चोरी इसकी बानगी है। जहां पंचायत भवन को निशाना बनाकर पचासों हजार का सामान चोर उठा ले गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुड़वार थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत इसरौली के पंचायत भवन को सोमवार की रात चोरों ने निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि गांव के बाहर बने पंचायत भवन पर पहुंचे अज्ञात चोरों ने पहले डंडे के सहारे बाहर लगे सीसीटीवी के तार काटे। इसके बाद  कुंडी काट कर अज्ञात चोर पंचायत भवन के कमरों में घुसे।

अंदर रखा एक इनवर्टर, दो बैटरी, सीसीटीवी कैमरे की मशीन (DVR) इन सबकी कीमत करीब पचास हजार रुपए के आसपास है जिसे चोर उठा ले गये। मंगलवार सुबह गांव‌ वालों की सूचना पर प्रधान नरेंद्र मौर्य ने जाकर देखा और सूचना पुलिस को दी।

उपनिरीक्षक राम विलास यादव ने मौके पर जांच की। थानाध्यक्ष संदीप राय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।आपको बता दें कि पूरे जिले में जितने भी पंचायत भवन हैं उसमें लाखों का सामान लगा हुआ है। लेकिन एक भी पंचायत भवन पर चौकीदार नियुक्त नहीं है। ऐसे में अब तक दर्जनों से अधिक पंचायत भवन चोरों के निशाने पर आ चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं