ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में चिकित्सक घनश्याम तिवारी के परिवार से मिले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक


सुलतानपुर चिकित्सक घनश्याम तिवारी हत्याकांड के चौदहवें दिन उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पीड़ित परिवार से मिलने सुलतानपुर लंभुआ के सुखौली गांव पहुंचे। 50 हजार के इनामी बदमाश अजय नारायण की गिरफ्तारी पर बोलने से वो साफ बचते रहे। उन्होंने इतना कहकर पल्ला झाड़ा कि जो हत्यारे हैं वो किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। बता के भाजयुमो जिलाध्यक्ष के चचेरे भाई ने हत्याकांड को अनजाम दिया है। और अबतक वो फरार है।

उपमुख्यमंत्री शुक्रवार शाम एकाएक पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। परिवार से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया में बयान दिया कि घटना चिकित्सक परिवार की है तो हमारे विभाग से जुड़ी है। उनके परिवार का जो दुःख था वो उन्होंने हमसे शेयर किया है। इसमें जो हत्यारे हैं उनको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। पूरे मामले को हम फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे  और शीघ्र से शीघ्र कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा परिजनों से हमने बात किया है पूरी सरकार पीड़ित परिवार के साथ है।

अधिवक्ता हत्याकांड के एक लाख के फरार अभियुक्त, डॉक्टर हत्याकांड के 50 हजार के फरार अभियुक्त और अतीक की पत्नी के फरार होने पर जब डिप्टी सीएम से सवाल हुआ तो उन्होंने कहा हम गहनता से पूरे मामले को ले रहे हैं। यहां भी कार्रवाई होगी हम मुख्यमंत्री के संज्ञान में मामले को लायेंगे।वही मृतक संविदा चिकित्सक घनश्याम तिवारी की पत्नी निशा तिवारी ने बताया कि मेरे पति का हत्यारा पकड़ा जाए इस सिलसिले में मैने उनसे बात की। उन्होंने आश्वासन दिया मैं उसके खिलाफ सारी कार्रवाई कर तुम्हारे साथ निष्पक्षता से न्याय करूंगा। मेरी जॉब के लिए भी उन्होंने आश्वासन दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं