ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में टूरिस्ट बस ट्रक में घुसी, महिला की मौत तीन गंभीर रूप से हुए घायल


लखनऊ नासिक से नेपाल जा रही टूरिस्ट बस ट्रक में घुसी, महिला की मौत तीन गंभीर रूप से हुए घायल, घायलों को बाहर निकालने में पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत । उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चांदा थानाक्षेत्र में आज तड़के बड़ा हादसा हुआ। नासिक से श्रद्धालुओं को नेपाल लेकर जा रही टूरिस्ट बस खड़ी ट्रक में जा घुसी। हादसे में एक श्रद्धालु महिला की मौके पर मौत हुई है, तीन अन्य घायलों को गंभीर स्थिति में राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि घायलों को बस से बाहर निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के नासिक से टूरिस्ट बस सुबह 3 बजे के आसपास सुल्तानपुर के रास्ते वाराणसी की ओर जा रही थी। अभी बस चांदा कोतवाली क्षेत्र के प्रतापपुर कमैचा और ईसीपुर गांव के निकट पहुंची थी कि ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया। बस लखनऊ-वाराणसी फोरलेन पर आगे खड़ी ट्रक में जा घुसी। घटना में सुनीता अर्जुन आवरे पत्नी अर्जुन आवरे निवासी नासिक, थाना अंबर महाराष्ट्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों में सुरेश विट्ठल उम्र 50 वर्ष पुत्र विट्ठल, सुरेश उम्र 50 वर्ष पुत्र हरीभाऊ और कमल शिंदे पत्नी नरेंद्र निवासी नासिक, थाना अंबर महाराष्ट्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 55 वर्षीय मृतका सुनीता अर्जुन आवरे की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया।

पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रैफिक जाम खुलवाया है और स्थानीय लोगों को मौके से हटाया। वहीं दूसरी टूरिस्ट बस में अन्य मुसाफिरों को वाराणसी की तरफ रवाना कर दिया गया है। यह लोग अब नेपाल के आगे की यात्रा सुनिश्चित कर सकेंगे। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने कोतवाली पुलिस को जांच कर आवश्यक कार्रवाई की हिदायत दी है। सीओ लंभुआ अब्दुस सलाम ने बताया कि चालक के नींद में होने की वजह से प्रथम दृष्टया हादसा होने की जानकारी सामने आ रही है। टूरिस्ट बस डैमेज हो गई है। दूसरी बस में यात्रियों को रवाना कर दिया गया है। मृतका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तीन घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। घायल के नासिक निवासी परिजनों को सूचित किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं