ब्रेकिंग न्यूज

ANM स्वास्थ कार्यकत्री की हुई नियुक्ति: सुल्तानपुर में नियुक्ति पत्र देते हुए बोली मेनका गांधी- एक दिन में इतनी सारी नियुक्तियों के लिए CM योगी को धन्यवाद


लखनऊ प्रदेश में शुक्रवार को 7182 ANM को नियुक्ति दी गई। सुल्तानपुर में सांसद मेनका गांधी बीजेपी विधायकों व जिलाधिकारी-मुख्य विकास अधिकारी ने भी ANM  को नियुक्ति पत्र बांटे। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए सांसद ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने एक दिन में इतनी नियुक्तियां बांटी।सांसद ने ये भी कहा कि ANM एक साधारण नौकरी नहीं है, सचमुच ANM को भगवान ही चुनते हैं। सब लोग ऐसे काम नहीं कर सकते। उनको भगवान ने एक मौका दिया है अपने लिए पुण्य कमाने का। अगर सच्चाई और मेहनत से काम करें तो पूरा देश उन्हीं पर निर्भर है। मेनका गांधी ने आगे कहा कल मेरा स्वास्थय खराब हो जाएगा तो मुझे भी उनकी जरूरत पड़ेगी।

क्योंकि स्वास्थय सबसे महत्वपूर्ण चीज होती है। वही बिरसिंहपुर अस्पताल में डॉक्टर ड्यूटी पर नहीं पहुंच रहे इस पर सांसद से सवाल हुआ तो उन्होंने कहा अब क्या किया जाए। सीएमओ साहब ले आएंगे।  पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में हुए इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी जसजीत कौर और मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक की मौजूदगी में सांसद ने मां सरस्वती की प्रति पर माल्यार्पण किया।

प्रोजेक्टर के माध्यम से उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया। कार्यक्रम में लंभुआ विधायक सीताराम वर्मा, जयसिंहपुर विधायक राज प्रसाद उपाध्याय, सुल्तानपुर विधायक विनोद सिंह, एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह और नपा चेयरमैन प्रवीण अग्रवाल शामिल हुए। बड़ी संख्या में महिला एवं पुरुष स्वास्थ्य कर्मियों का जमावड़ा देखने को मिला।

कोई टिप्पणी नहीं