ब्रेकिंग न्यूज

सिपाही ने टॉर्च दिखाई तो बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली


जालौन जिले में मंगलवार देर रात ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सिपाही भेदजीत सिंह उरई कोतवाली की हाईवे स्थित पुलिस चौकी पर ड्यूटी कर रहे थे। तभी रात के करीब डेढ़ बजे संदिग्ध बाइक सवार दिखाई दिए। इस पर सिपाही ने चेहरे पर टॉर्च जलाकर उन्हें रोकने की कोशिश की।इतने में ही बदमाशों ने सिपाही पर गोली चला दी।

हालांकि उस समय सिपाही को गोली नहीं लगी। इसके बाद सिपाही ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक का पीछा किया। इस दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए सिपाही को मौत के घाट उतार दिया।घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम ढाबे के पास की है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और फॉरेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।मृतक सिपाही भेदजीत सिंह मथुरा के चौरम्बार गांव के रहने वाले थे। भेदजीत पहले भारतीय सेना में थे। 2019 में रिटायर होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस सेवा में आवेदन किया था। इसके बाद उनकी 2021 में यूपी पुलिस में नौकरी लग गई थी। सिपाही की पहली पोस्टिंग उरई कोतवाली में हुई थी। मृतक सिपाही की पत्नी और उसके बच्चे चंडीगढ़ में रहते हैं। जबकि माता-पिता चौरम्बार गांव में रहते हैं। पुलिस ने घटना के जानकारी परिजनों को दी है।घटना के बाद पुलिस ने इलाके के चारों तरफ नाकेबंदी कर दी है।

जिससे बदमाशों के बारे में पता लगाया जा सके। मामले में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा ने बताया उरई कोतवाली के हाईवे चौकी पर तैनात सिपाही भेदजीत की गोली मारकर हत्या की गई। सिपाही ने दो लड़कों का पीछा किया उसी दौरान गोली चली। गोली सिपाही के सिर में लगी है। घटना में सिपाही भेदजीत सिंह की मौके पर ही मौत हुई है। वारदात के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही खुलासा किया जाएगा। एडीजी कानपुर जोन ने झांसी ,जालौन, कानपुर देहात में हत्यारोपी बदमाशों की तलाश में बड़ा अभियान चलाने का आदेश दिया।

कोई टिप्पणी नहीं